Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान अराजक तत्वों नें किया पथराव, अभिनेत्री घायल

Mani Bhattacharya

जौनपुर। वी प्रांजल फिल्म क्रियेशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग के दौरान अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। इस हमले में अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के कारण शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी।

गांधी जी को पुष्पांजलि और सत्य, अहिंसा और शांति से किनारा, यह तो नहीं चलेगा

हादसे से डरी सहमी अभिनेत्री ने पत्रकारों से कहा कि यूपी में फ़िल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही है लेकिन उसके पहले कलाकारों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए। संयोग अच्छा था कि पत्थर सिर में लगा अगर आंख में लगता तो फिर उनका पूरा कैरियर ही बरबाद हो जाता।

कुम्भ मेला में आने वाले श्रद्धालुओं को कोरोना जांच रिपोर्ट दिखानी अनिवार्य होगी

घायल अभिनेत्री ने कहा कि इस घटना के बाद वह दुबारा जौनपुर में शूटिंग के लिए आने से पहले जरूर सोचेंगी। मणि भट्टाचार्य बंगाली कलाकार है और भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम कर चुकी है और वर्तमान समय मे वी प्रांजल प्रोडक्शन के तहत भोजपुरी फ़िल्म मेरा भारत महान में हीरोइन की सहेली का किरदार निभा रही है।

एसटीएफ़ ने तीन मादक तस्करों को दबोचा, 50 लाख का गांजा बरामद

फ़िल्म में भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन और पवन सिंह बतौर नायक है जबकि अंजना सिंह और गरिमा परिहार नायिका है। फ़िल्म प्रोड्यूसर सत्यजीत राय व विपुल राय है जो जौनपुर के रहने वाले है । फ़िल्म की शूटिंग पिछले दो हफ़्तों से जौनपुर में चल रही है। शुक्रवार को फ़िल्म की शूटिंग जौनपुर स्टेशन के पास हो रही थी कि तभी अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया जिससे मणि भट्टाचार्य का सिर फट गया और वो घायल हो गई।

Exit mobile version