Main Sliderख़ास खबरराजनीतिराष्ट्रीयहरयाणा

दुष्यंत चौटाला ने ऐसा क्या किया हतप्रभ हो गये कार्यकर्ता

रेवाड़ी। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को दिल्ली से महेंद्रगढ़ गए थे। महेंद्रगढ़ स्थित केंद्रीय विवि में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने महाराणा प्रताप चौक के निकट जब अपने दो तीन पुराने कार्यकर्ताओं को खड़े देखा तो गाड़ी को ब्रेक लगवा दिए। उपमुख्यमंत्री गाड़ी से नीचे उतरे और कार्यकर्ताओं का हालचाल जानकर आगे निकल गए। उपमुख्यमंत्री की इस शालीनता को देखकर वहां खड़े लोग भी हतप्रभ रह गए।

गाड़ी रोककर मिले कार्यकर्ताओं से

सुबह करीब 10 बजे दुष्यंत चौटाला महाराणा प्रताप चौक के निकट से गुजरे। पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिली थी कि दुष्यंत चौटाला यहां से गुजर सकते हैं, तो वह उनसे मिलने के लिए सड़क पर गये।  महाराणा प्रताप चौक के निकट ही जजपा के पार्टी कार्यालय अध्यक्ष अमन जून व ओबीसी सेल के जिला प्रधान टेकचंद सैनी व कुछ अन्य कार्यकर्ता खड़े हुए थे।

कार्यकर्ताओं का हालचाल जाना

दुष्यंत चौटाला काफिले के साथ जब यहां से गुजरने लगे और कार्यकर्ताओं को खड़े हुए पाया तो उन्होंने अपनी गाड़ी के ब्रेक लगवा दिए। काफिला रुक गया। डिप्टी सीएम गाड़ी से नीचे उतरे तथा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से उनका हालचाल जानकर आगे निकल गए।

loading...
Loading...