DUSU का चुनाव कार्यक्रम घोषित, मतदान 12 सितंबर को

DUSU का चुनाव कार्यक्रमDUSU का चुनाव कार्यक्रम
Loading...

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी की ओर से ‘दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन’ (DUSU) इलेक्शन्स 12 सितंबर 2019 को कराए जाएंगे। डीयू रजिस्ट्रार की ओर से जारी प्रेस कम्यूनिकेशन के मुताबिक, डिमांड ड्राफ्ट के साथ नोमिनेशन पेपर्स और एफिडेविट 4 सितंबर को दोपहर 3 बजे तक स्वीकार किए जाएंगे। कैंडीडेट्स, नोमिनेशन फॉर्म डीयू की ऑफिशियल वेबसाइट से A4 size में डाउनलोड कर सकते हैं। सेंट्रल काउंसिल की सदस्यता के लिए नोमिनेशन पेपर्स संबंधित कॉलेजों , विभागों व संस्थानों से प्राप्त किए जाएंगे।

DUSU Elections 2019-20 से जुड़े सभी डॉक्यूमेंट्स डीयू और कॉलेज की वेबसाइट पर उपब्लध हैं। नोमिनेशन फॉर्म डीयू या कॉलेज की वेबसाइट से डाउनलोड करें। DUSU बॉडी के लिए वोटिंग 12 सितंबर को 08:30 am से 01:00 pm तक और शाम की शिफ्ट के लिए 03:00 pm से 07:30 pm तक कराई जाएगी।

संघ के पदाधिकारियों का चुनाव लड़ने वाले किसी भी उम्मीदवार को प्रचार के लिए कॉलेज, हॉस्टल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। अंदर जाने वाले कैंडीडेट्स के पास मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय द्वारा जारी पहचान पर्ची या कॉलेज पहचान पत्र ज़रूर होना चाहिए। उम्मीदवार को वीडियो क्लिपिंग के जरिए दस मिनट का चुनावी भाषण देने की इजाजत है, जिसे मुख्य चुनाव अधिकारी की मंजूरी के बाद डीयू की वेबसाइट पर अपलोड किया जा सकता है।

कॉलेजों के प्रिंसिपल अपने कॉलेज में उपयुक्त समय की घोषणा कर सकते हैं जब उम्मीदवार कॉलेज के छात्रों से मिल और उन्हें संबोधित कर सकता है।

Loading...
loading...

You may also like

तिरुपुर में एक शख्स और उसकी पत्नी को कोर्ट ने तीन साल की दी सजा

Loading... 🔊 Listen This News तिरुपुर। तिरुपुर के