Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक की टक्कर से ई-रिक्शा चालक की मौत

Truck-Trolley Collision

Truck-Trolley Collision

मुुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र में देर शाम हुए हादसे (Accident) में ई-रिक्शा चालक की मौत (Death) हो गई। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर (Collision) से ई-रिक्शा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुरादाबाद के थाना मैनाठेर क्षेत्र के गांव मिलक गुरेर निवासी 42 वर्षीय भूप सिंह ई रिक्शा चलाते थे। उनके परिवार में 22 वर्षीय बेटा विक्की है। पत्नी राजवती की करीब 23 साल पहले मौत हो गई थी। वह पेपट पुरा में किराए का कमरा लेकर रहते थे। शुक्रवार को को भूप सिंह आरटीओ ऑफिस से ई रिक्शा लेकर अपने कमरे पर जा रहे थे।

शाम करीब 6 बजे मैनाठेर की पुलिया के पास मझोला थाना क्षेत्र में उनके ई रिक्शा को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में भूप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ई-रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। भूप सिंह का ई-रिक्शा उसके बहनोई पेपट पुरा निवासी विजय कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड था। सूचना पर पहुंचे लेपर्ड कर्मियों ने ई-रिक्शा की नंबर प्लेट के जरिए मृतक के बहनोई विजय कुमार को सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। मझोला थाना पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version