Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक-एक कार्यकर्ता खुद को प्रत्याशी मानकर चुनाव प्रचार करे : स्वतंत्रदेव

Swatantradev

Swatantradev

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पंचायत चुनाव संचालन समितियों व वार्ड प्रभारियों की बैठक में कहा कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता स्वयं को प्रत्याशी मानकर चुनाव लड़े।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव तैयारियों की समीक्षा करने के लिए श्री सिंह गुरूवार को हरदोई, शाहजहांपुर, बरेली और रामपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि 10 से 12 अप्रैल तक सघन जनसंपर्क अभियान में हर घर तक कार्यकर्ताओं को पहुंचना होगा। साथ ही सेक्टर व मण्डल की टीम की सक्रिय भूमिका पर भी बल दिया। उन्होंने प्रतिदिन जिला मुख्यालय पर जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारी के साथ सभी वार्डों की समीक्षा करने तथा आगामी कार्ययोजना तय करने के लिए जोर दिया।

श्री सिंह ने कहा कि भाजपा के ईमानदार, निष्ठावान व समर्पित प्रत्याशियों की विजय से जबावदेह पंचायतों का गठन होगा। जिससे पंचायते गांव, गरीब, किसान की खुशहाली का आधार बनेगी और आदर्श ग्राम की परिकल्पना साकार होगी।

उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगल पाण्डे के बलिदान दिवस पर किया नमन

प्रतिदिन जिला, ब्लाक व ग्राम स्तर पर पंचायत चुनाव की संचालन समिति की बैठक नियमित रूप से करनी है। इसके साथ ही प्रतिदिन कम से कम 8 से 10 बूथों की बैठको के माध्यम से सतत संवाद तथा सतत समीक्षा की रणनीति पर काम करना है।

उन्होने पार्टी पदाधिकारियों से मंत्रणा करते हुए कहा कि सभी वार्ड प्रभारी समूह के साथ अलग-अलग बैठक करें तथा घर-घर सम्पर्क में ग्राम संयोजको की टोली को टास्क सौंपे। इसके साथ ही बस्ते के प्रबन्धन का कार्य अभी से प्रारम्भ करें।

वीर स्वतंत्रता सेनानी मंगल पांडेय की पुण्यतिथि आज, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी तथा जिले के बडे नेताओें का वार्ड के गांव में चैपाल कार्यक्रम होंगे। इसके साथ ही मोर्चों के सम्मेलन बड़ी आबादी वाले गांव में सुनिश्चित किए जाए जिसकी तैयारी के लिए प्रत्येक गांव से पांच-पांच कार्यकर्ताओं की सूची सभी मोर्चें तैयार करें।

Exit mobile version