Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहले यूपी में माफियाओं का कब्जा था, योगी राज में सभी गुंडे बाहर है : शाह

amit shah

amit shah

मुजफ्फरनगर। विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार में जमीनी धरातल पर उतरे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं, जहां मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को नमन किया। अमित शाह ने कहा कि पहले यहां माफियाओं का कब्जा था। अब यूपी के सभी गुंडे प्रदेश से बाहर हैं।

उन्होंने कहा कि एसपी-बीएसपी राज में गुंडों का बोलबाला था। यहां दंगों के पीड़ा को भूला नहीं हूं। आरोपियों को पीड़ित बनाया गया था। पिछले पांच साल में डकैती में 70 फीसदी की कमी हुई। इस भूमि ने किसानों के लिए आवाज उठाई।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को काफी तल्ख अंदाज में विपक्षी दलों पर बरसे। उन्होंने कहा कि पहले की केंद्र सरकार ऐसी थी कि पाकिस्तान से जवान आकर भारतीय सेना के जवानों का सिर काट ले जाते थे। मगर अब मोदी सरकार में कोई आंख तक नहीं उठाता।

उन्होंने पुलवामा हमले की याद दिलाते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार न होती तो उस हमले का कभी बदला नहीं लिया जाता।

अखिलेश जी आपको न कोरोना का टीका पसंद, न माथे पर टीका : केशव मौर्य

वहीं, उन्होंने मतदाता संवाद कार्यक्रम में भाग लेते हुए कहा कि प्रदेश में एक समय पर माफियाओं का राज था। भूमाफिया गरीबों की जमीन छीन लिया करते थे। मगर साल 2017 में जनता के समर्थन के बाद बनी प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज प्रदेश को माफियाराज से मुक्त कर दिया है।

उन्होंने इसके बाद जोर देते हुए कहा कि प्रदेश में यदि सपा और बसपा की सरकार गलती से भी बन गई तो सूबे में फिर से गुंडे और माफिया सक्रिय हो जाएंगे।

Exit mobile version