कांग्रेस नेता महेश नागर के घर पर ईडी ने मारा छापा, रॉबर्ट वाड्रा के हैं करीबी

- in Categorized
कांग्रेस नेताकांग्रेस नेता

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता महेश नागर के खिलाफ ईडी ने फिर कार्रवाई की है। उनके घर पर शुक्रवार को छापेमारी की गयी है। बता दें कि नागर सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को के बेहद करीबी माने जाते हैं। महेश नागर फरीदाबाद तिगांव के कांग्रेस विधायक ललित नागर के भाई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीकानेर जमीन घोटाले मामले में ईडी ने छापेमारी की है।

ये भी पढ़ें:-कांग्रेस नेता महेश नागर के घर पर ईडी ने मारा छापा, रॉबर्ट वाड्रा के हैं करीबी

कांग्रेस नेता महेश नागर बीकानेर ज़मीन घोटाले में आरोपी 

महेश नागर फरीदाबाद तिगांव के कांग्रेस विधायक ललित नागर के भाई हैं। जिन पर बीकानेर जमीन खरीद में घोटाले का आरोप है। उन्होंने राजस्थान के बीकानेर में राबर्ट वाड्रा की कंपनी स्काईलाइट को जमीन बेची थी। ये जमीन साल 2008 में वाड्रा की कंपनी ने 79 लाख रुपए में खरीदी थी। बाद में साल 2010 में इस जमीन को 5.44 करोड़ में बेच दिया गया। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर राजस्थान के बीकानेर में जमीन खरीदकर भारी मुनाफा कमाने का आरोप लगा था।

ये भी पढ़ें:-आरुषि मर्डर केस: सीबीआई जज पहुंचे सुप्रीम कोर्ट 

वाड्रा की तरफ से जमीन खरीदने की अथॉरिटी नागर के पास थी। अशोक कुमार औऱ महेश नागर एक ही गांव के रहने वाले हैं। अब यह नहीं पता चल पा रहा है कि बीकानेर में अशोक कुमार के नाम पर जमीन कैसे ट्रान्सफर हुई और उसके बाद उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा को जमीन क्यों बेचीं, जब वह रॉबर्ट वाड्रा को करोड़ों रुपये में जमीन बेच सकते हैं तो उन्हें महेश नागर के यहाँ ड्राईवर की नौकरी करने की क्या जरूरत है, वह खुद दो चार ड्राईवर रख सकते हैं. यह सब देखने पर ही पता चलता है कि मामला गड़बड़ है और इन लोगों के बुरे दिन आने वाले हैं।

loading...
Loading...

You may also like

भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था को चौपट और जनसामान्य की जिंदगी तबाह कर दी : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व