Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थान के परिवहन मंत्री से ED ने की सख्ती से पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला

Transport Minister Pratap Singh Khachariwas

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ में दिल्ली से आई ईडी की टीम ने सख्त से पूछताछ की है। जमीन खरीद के मामले में ईडी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से पूछताछ की है।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से करीब 8 घंटों तक पूछताछ की। इस दौरान दो बार कुछ मिनट का ब्रेक भी दिया गया था। ईडी की टीम आठ दिन से जयपुर और प्रदेश में मौजूद थी।

देश की अर्थव्यवस्था पर राहुल ने कसा तंज, कहा- ” मोदी है तो मुमकिन है”

राजस्थान के परिवहन मंत्री दोपहर 4 बजे प्रवर्तन निदेशालय (ED) में जवाब देने पहुंचे थे। ईडी ने मंत्री प्रताप सिंह, भाई करण सिंह, पिता लक्ष्मण सिंह और बिजनेस पार्टनर दयाल सिंह को नोटिस भेजा था। पीएमएलए के तहत पिछले सप्ताह ईडी की ओर से नोटिस दिए गए थे। परिवहन मंत्री के साथ उनके सीए भी मौजूद हैं।

जानिए क्या है मामला

राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उनके भाई और पिता के नाम जमीन खरीद के मामले में ईडी का नोटिस आया है। नोटिस में आरोप है कि पीएसीएल कंपनी के एजेंट के रूप में प्रताप सिंह खाचरियावास के परिवार की कंपनी बॉर्डर पर जमीनों की खरीद-फरोख्त का काम करती थी। इसी मामले में पैसे के लेन-देन में ईडी का नोटिस आया है।

Exit mobile version