Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम केजरीवाल को आज गिरफ्तार नहीं करेगी ED, भेजा जाएगा चौथा समन

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में ईडी के समन (ED Summons) को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बुधवार को तीसरी बार नजर अंदाज किया। जिसके बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने दावा किया था कि ईडी की टीम सीएम केजरीवाल को उनके घर से गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि, ईडी ने दावों को अफवाह करार दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी आज गुरुवार को नहीं होगी। ईडी केजरीवाल के जवाब की जांच करेगा और जल्द ही पूछताछ के लिए उनको चौथा नोटिस भेजेगा। उनसे कोई पूछताछ या गिरफ्तारी नहीं की जाएगी। इसी के साथ ईडी ने आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं की ओर सेकेजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के दावे को अफवाह बताया है।

AAP को केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका, सीएम आवास के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

बता दें कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना (Atishi Marlena) ने दावा किया कि खबर आ रही है कि ईडी गुरुवार सुबह केजरीवाल के घर पर छापेमारी कर सकती है और उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

इसके साथ ही मंत्री ने लोकसभा चुनाव से पहले ईडी के समन पर भी सवाल खड़े किए हैं। वहीं, बुधवार रात से ही सीएम केजरीवाल के घर के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

Exit mobile version