Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से टैंपो के उड़े परखच्चे, आठ सवारियों की मौके पर मौत

Road Accident

road accident

प्रतापगढ़। जिले के लीलापुर में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। टैंकर की चपेट में आने से टैंपो (Tanker-Tempo Collision)  में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

लीलापुर के मोहनगंज बाजार में यह हादसा हुआ है। टेंपो सवारी भरकर प्रतापगढ़ की तरफ से जा रही थी और टैंकर मोहनगंज की तरफ से आ रहा था। तेज रफ्तार टैंकर टेंपो पर पलट गई। इससे टेंपो में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसे के बाद टैंकर (Tanker-Tempo Collision) की गैस लीकेज हो गई। जिसके बाद रोड पर आवागमन बंद करवा दिया गया है।

सुखपाल नगर में सवारी से भरे ऑटो रिक्शा पर टैंकर पलट गई, जिससे टेंपो में सवार कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दर्जन बर से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल प्रतापगढ़ लाया गया, जिसमें एक बच्चे सहित आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। इसमें दो महिलाएं और पांच पुरुष शामिल हैं। कुछ देर में एक और घायल की मौत हो गई, जिससे मृतकों की संख्या नौ पहुंच गई। पांच मृतकों की पहचान की जा चुकी है। जिसमें अकबाल बहादुर सिंह पुत्र रामबरन सिंह (40) निवासी विक्रमपुर थाना लीलापुर, सतीश (35) पुत्र नेता निवासी भैरोपुर थाना कोतवाली नगर प्रतापगढ़, विमला (38) सतीश (40) आदि हैं।

रॉकेट बना मुकेश अंबानी का ये शेयर, कुछ ही मिनटों में कमाएं इतने करोड़

टैंपो को टक्कर मारने के बाद टैंकर के चालक ने अपना संतुलन खो दिया। जिसके कारण टैंकर भी सड़क के किनारे पलट गया। भारत पेट्रोलियम के टैंकर से लीकेज शुरू हो गई। इससे अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस ने सड़क को खाली कार दिया।

हादसे में मारे गए मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। वह कहां से आ रहे थे और कहां से जा रहे थे इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस उनकी शिनाख्त में जुटी हुई है। घायलों की हालत भी नाजुक होने के कारण भी पुलिस को मृतकों के बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही है।

घटना के बाद मौके पर हाहाकार मचा रहा। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। मृतकों की शिनाख्त करने में पुलिस जुट गई है। घटना को जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया। हादसे में कई बच्चों के भी मारे जाने की सूचना है।

Exit mobile version