Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आठ वरिष्ठ IPS अफसरों का तबादला, यहां देखें पूरी लिस्ट

Transfer

Transfer

राज्य सरकार ने रविवार को आठ वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। सबसे खास बात तो यह है कि प्रोन्नति मिलने के बाद इन अफसरों को उसी स्थान पर तैनाती दी गई है, जहां पर वे पहले थे।

वरिष्ठ आठ आईपीएस अफसरों को बीते दिनों महानिरीक्षक से अपर पुलिस महानिदेशक के पद पर प्रोन्नत किया गया था। अब इन सभी को उसी स्थान पर तैनाती मिली है, जहां पर ये लोग तैनात थे।

विजय प्रकाश को आईजी से एडीजी फायर सर्विस उप्र के पद पर तैनात किया गया है। इसी तरह से आईजी एसटीएफ रहे अमिताभ यश को एसटीएफ का एडीजी बनाया गया है। एडीजी एसटीएफ पद अभी तक एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार के पास था।

चांदी कारोबारी की दुकान पर GST टीम का छापा, डेढ़ करोड़ की चांदी सीज

आईजी नवनीत सिकेरा को भवन एवं कल्याण पुलिस मुख्यालय में एडीजी के पद पर तैनाती मिली है। विनय कुमार यादव को डीआईजी से प्रोन्नत कर आईजी अभियोजन बनाया गया है। डीआईजी हीरालाल को प्रोन्नत कर आईजी अपराध अनुसंधान संगठन लखनऊ के पद पर तैनात किया गया है।

इसके अलावा रविशंकर छवि को डीर्आइजी पीटीसी, मुरादाबाद को प्रोन्नत कर यहीं पर आईजी पीटीसी और एसपी वीमेन पावर लाइन 1090 रवि शंकर को यहीं पर डीआईजी बनाया है। प्रतिभा अम्बेडकर को एसपी तकनीकी से प्रोन्नत के बाद यही पर डीआईजी के पद पर तैनाती मिली है।

Exit mobile version