Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एकता कपूर का स्टूडियो एक धमाके से आया आग की चपेट में

Ekta Kapoor's studio came under fire

Ekta Kapoor's studio came under fire

टीवी के सितारों के लिए मानो ये समय कुछ ठीक नहीं चल रहा हो। बीते कुछ समय में, कई टीवी शो के सेट पर आग लगने की घटनाओं के बारे में सुनने को मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल में एकता कपूर का क्लिक निक्सन स्टूडियो एक मामूली से धमाके में आग की चपेट में आ गया था। बता दे जब यह आग लगी, तब टीवी शो मोल्लकी की शूटिंग चल रही थी। बता दे एकता का यह स्टूडियो मुंबई के चांदीवली में स्थित है। यहां कुछ दिनों पहले मोल्लकी की शूटिंग चल रही थी।

घटना के समय, विपुल और पूर्वी के बीच शादी का सीन शूट हो रहा था। रिपोर्ट्स के अनुसार, वहां मौजूद एक शख्स ने बताया, शादी के शूट के लिए, मंडप तैयार किया जा रहा था। मंडप में आग जलाने के लिए, उसे एक गैस पाइप से जोड़ा गया था। गैस लीक होने की वजह से सेट पर यह धमाका हुआ था। शूटिंग दो घंटों के लिए रुक गई थी। बता दें कि सेट पर मौजूद सभी लोग इस घटना से स्तब्ध थे।

सोशल मीडिया पर पैसे देकर फैंस नहीं कमाना चाहती: राखी सांवत

मीडिया से बातचीत के दौरान शो में विपुल का रोल निभा रहे एक्टर नवीन शर्मा ने बताया, बात ज्यादा बड़ी नहीं थी। यह एक छोटी सी दुर्घटना थी। हालांकि, मैं इससे स्तब्ध जरूर हुआ था। जल्द ही प्रोडक्शन टीम ने हालात को अपने नियंत्रण में ले लिया था।  स्टूडियो में ऐसी छोटी-मोटी घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए पूरे इंतजाम होते हैं।

 

Exit mobile version