Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छोटे भाई का जन्मदिन मना कर ड्यूटी पर जाते बड़े भाई की हादसे में मौत

Road Accident

Road Accident

मथुरा। थाना राया क्षेत्र अंतर्गत राया मथुरा मार्ग गांव मल्हा के पास शुक्रवार तड़के एक बाइक सवार को कार ने रौंद डाला जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शुक्रवार दोपहर मृतक के भाई ने आरोपित कार चालक के खिलाफ थाना राया में मुकदमा दर्ज कराया है।

गौरतलब हो कि राया कस्बा के करील वाली गली निवासी 22 वर्षीय रोहित पुत्र राजन लाल मथुरा रोड स्थित मल्हे पेट्रोल पंप पर कार्यरत था जो कि शुक्रवार तड़के अपने घर से बाइक द्वारा पेट्रोल पंप जा रहा था, तभी मथुरा की तरफ से आ रही कार संख्या यू पी 85 एक्स 5051 के चालक ने तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाकर बाइक सवार युवक को रौंद दिया जिससे रोहित की मौत हो गयी।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर आ गए। मृतक के भाई विशाल ने शुक्रवार को अज्ञात कार चालक के खिलाफ थाना राया में मुकदमा दर्ज करवाया है ।

परिजनों के अनुसार राया निवासी युवक रोहित ने गुरुवार रात्रि को अपने छोटे भाई जो कि फरीदाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करता है जिसका जन्मदिन बड़ी धूमधाम के साथ केक कटवाकर मनाया था जिसमें उसके परिजन दोस्त शामिल हुए थे ।

कार्यक्रम समापन के बाद वह मल्हे स्थित पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक से डयूटी पर जा रहा था। रास्ते मे सड़क हादसे में उसकी मौत हो गयी।

Exit mobile version