Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मतदान के लिए बुजुर्गों में दिखा उत्साह, बीमार पत्नी को ठेले पर लेकर पहुंचा पोलिंग बूथ

आजमगढ़। जिले में सभी दस विधानसभा सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान (Voting) जारी है। दोपहर एक बजे तक जहां 36 प्रतिशत मतदान हो चुका है। वही मतदान में बुजुर्गो का उत्साह देखता ही बन रहा है।

नगर के शिब्ली नेशनल कालेज स्थित आदर्श मतदान केन्द्र (polling station) में ठेले पर अपनी पत्नी और बहू को बैठाकर एक बुजुर्ग पहुंचा तो लोग बुजुर्ग के हौसले को सलाम करने लगे। बुजुर्ग ने बताया कि वह अपने क्षेत्र के विकास के मतदान करने आये थे।

दोपहर करीब एक बजे नगर के शिब्ली नेशनल कालेज स्थित आर्दश मतदान केन्द्र पर एक बुजुर्ग ठेले पर अपनी पत्नी, बहू को लेकर पहुंचा तो लोग अवाक रह गये। बुजुर्ग हरिलाल प्रजापति मुकेरीगंज के रहने वाले हैं।

UP Election: सौ साल के नसरुद्दीन ने किया मतदान

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी की रीढ़ में समस्या है, जिससे वे चलने में असमर्थ है। आज सुबह ही उन्होंने मतदान के लिए ले चलने को कहा तो वह अपनी पत्नी और बहू को लेकर मतदान केन्द्र पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि उनका परिवार हर मतदान में भाग लेता है। इसलिए वे चाहकर भी पत्नी को मना नहीं कर पाये।

मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों ने बोला हमला, दो दर्जन लोग घायल

अगर चाहते तो मना कर सकते थे, क्योंकि वह जहां कमर से परेशान है वहीं, उसका हाथ भी टूटा हुआ है। सब कुछ देखकर हमने फैसला किया वह मतदान जरूर करेंगे।

Exit mobile version