Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बुजुर्ग दम्पति की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

murder

murder

झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अधेड़ दम्पत्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। क्षेत्र में दोहरी हत्या से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक सीओ सदर घटना स्थल का मुआयना करने जा पहुंचे थे।

वार्ड 15 सिद्ध बाबा की टौरिया खेरा मोहल्ले में 45 वर्षीय बलवीर अपनी 42 वर्षीय पत्नी अंजू के साथ रहता था। बलवीर भैंस पालन के साथ दूध बेचने का काम करता था। सुबह से ही उसके घर दूध लेने वालों की भीड़ लग जाती थी। गुरुवार की सुबह जब क्षेत्रवासी दूध लेने उसके घर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। जिस पर उन्होंने दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया। जब दरवाजा नहीं खुला तो शक होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और किसी प्रकार दरवाजे को खोला। इसके बाद अंदर जाकर देखा तो दोनों के शव खून से लथ-पथ पड़े हुए थे। घर में रखी अल्मारी का सामान भी बेतरतीब तरीके से बिखरा पड़ा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे चोरी की घटना को अंजाम दिया गया हो। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

सीओ सदर अरुण चौरसिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया पति-पत्नी की हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। गले पर गंभीर चोट के निशान हैं। तफ्तीश की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या का स्पष्टीकरण हो सकेगा।

पहुंचे परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना करीब आठ बजे रात के बाद की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया समेत कई थानों की पुलिस बिजौरा गांव जा पहुंची। सीओ मऊरानीपुर भी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Exit mobile version