Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चाकू की नोक पर बुजुर्ग दंपती से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

Stole

Stole

कानपुर शहर के कल्याणपुर इलाके की कैलाश विहार कॉलोनी में धारदार हथियारों से लैस लुटेरों ने बृहस्पतिवार सुबह एक बुजुर्ग दंपती की पिटाई कर उनके घर से नकदी और अन्य कीमती सामान लूट लिया और फरार हो गये।

पुलिस के मुताबिक लुटेरों ने बुजुर्ग दंपती को चाकू की नोंक पर करीब आधे घंटे तक बंधक बनाकर रखा और पुरूष के चेहरे पर चाकू से हमला भी किया। पुलिस उपायुक्त संजीव त्यागी ने बताया कि लुटेरे 12 हजार रुपये नकद, मोबाइल फोन, लैपटॉप और एटीएम कार्ड लूटकर ले गये।

त्यागी ने बताया कि संदिग्धों की पहचान की जा रही है। पुलिस कॉलोनी के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है, ताकि संदिग्धों की पहचान की जा सके। उन्होंने बताया कि यह घटना सुबह आठ बजे की है। लुटरों ने मकान मालिक अवकाश प्राप्त बैंक कर्मचारी आरएन शुक्ला (65) और उनकी पत्नी सीमा शुक्ला (60) को अपना निशाना बनाया।

घायल दंपती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (बारासिरोही) ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। कानपुर के पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस की कई टीमें लगायी गयी हैं।

Exit mobile version