Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुष्कर्म के मामले में समझौता नहीं करने पर बुजुर्ग की हत्या

Murder

Murder

बरेली। जिले में दुष्कर्म (Rape) के एक मामले में आरोपी से समझौता नहीं करने पर दुष्कर्म पीडित बालिका के दादा की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जानकारी के अनुसार, मौके पर मौजूद पीडिता के दो चाचा ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उन पर तमंचा तान दिया और गोली मारने की धमकी दी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मीरगंज थाना में हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। अग्रवाल ने बताया कि मीरगंज इलाके के एक गांव की निवासी पीडिता के 55 वर्षीय दादा बृहस्पतिवार दोपहर को मोटरसाइकिल से अपने दो बेटों के साथ दवा लेने निकले थे।

गांव से निकलते ही बंद पड़े मेंथा संयंत्र के पास दुष्कर्म के आरोपी सूरजपाल के परिजन महेंद्र, राहुल, रामस्वरूप और भगवान दास ने उन्हें सामने आकर रोक लिया और आरोपी सूरजपाल के पक्ष में बयान देने के लिए दबाव बनाने लगे। पीड़िता के दादा ने मरते दम तक बयान नहीं बदलने की बात कही। इतना सुनते ही लाठी-डंडों और तमंचे से लैस अभियुक्त के परिजनों ने पीडिता के दोनों चाचा को धमकाकर भगा दिया और दादा की पीट पीट कर हत्या कर दी।

सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीडिता के बड़े चाचा के मुताबिक, एक साल पहले उनके परिवार की एक लड़की से गांव के ही सूरजपाल ने दुष्कर्म किया था। इसकी प्राथमिकी मीरगंज थाना में दर्ज कराई गई थी और इसके बाद से सूरजपाल जेल में बंद है।

सूरजपाल के परिवार के लोग काफी समय से उनके पिता पर समझौता करने का दबाव डाल रहे थे। मीरगंज के प्रभारी निरीक्षक संदीप त्यागी ने बताया कि आरोपी महेंद्र, राहुल, भगवान स्वरूप और राम स्वरूप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और चारों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Exit mobile version