Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनाव आय़ोग के आदेश की उड़ी धज्जियां, विजेता ग्राम प्रधान मना रहे जीत का जश्न

up panchayat election result

विजेता ग्राम प्रधान मना रहे जीत का जश्न

उत्तर प्रदेश में ग्राम प्रधान, बीटीसी व डीडीसी चुनावों की मतगणना के दौरान चुनाव आयोग और कोरोना नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ते देखा जा रहा है। विजेता उम्मीदवार अपने गांवों में पहुंचकर जीत का जश्न मनाने के दौरान कोरोना संक्रमण के प्रसार का कारण बन रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मऊ जिलांतर्गत ग्राम सभा चोरपा खुर्द में वर्तमान प्रधान ज्ञानेंद्र राय समर्थित ग्राम प्रधान अरविंद राम और बीडीसी उम्मीदवार जग्गू सिंह को जीत के बाद गांव में पहुंचकर जुलूस निकालकर जमकर जश्न मनाया। इस दौरान कोरोना नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ते देखा गया।

बंगाल के दिग्गजों के बीच एक नौकरानी ने लहराया जीत का परचम

जुलूस का नेतृत्व वर्तमान प्रधान ज्ञानेंद्र राय कर रहे थे। उनके साथ विजेता प्रधान व बीडीसी उम्मीदवार काफी संख्या में समर्थकों के साथ अबीर व गुलाल उड़ाते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान किसी के मुंह पर न तो मास्क था और न ही सामाजिक दूरी का पालन किया गया। राज्य में जिस रफ्तार से कोरोना का संक्रणम फैल रहा है, उसमें इस तरह का जुलूस संक्रमण के लिए बेहद खतरनाक हो सकता है।

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री योगी ने दी शुभकामनाएं

प्रशासन की अनदेखी गांव में कोरोना के फैलाव के लिए बड़ा उत्तरदायी हो सकता है। गांव के कई लोगों ने प्रशासन ने मांग की है कि विजय जुलूस निकालने जिम्मेदार व्यक्तियों के विरूद्ध कानून सम्मत कार्रवाई कर अन्य लोगों के लिए एक मिशाल कायम करनी चाहिए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरवृत्ति न हो सके।

Exit mobile version