Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरी का इल्जाम लगाकर बिजली मकैनिक को बेरहमी से पीटा, मकान मालिक गिरफ्तार

arrested

arrested

सरोजनीनगर इलाके में शुक्रवार देर शाम रुपए चोरी का आरोप लगाकर मकान मालिक ने एक निजी बिजली मकैनिक की पिटाई कर दी। जिससे वह सदमे में आ गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आरोपी मकान मालिक को हिरासत में ले लिया है।

थाना प्रभारी सरोजनीनगर ने बताया कि उन्नाव जिले के अचलगंज थानान्तर्गत अर्चित खेड़ा निवासी अरविंद कुमार सरोजनीनगर के चौहान पुरम में अपना मकान बनवा रहे हैं। बताते हैं कि अरविंद के गांव का ही रहने वाला अशोक कुमार (35) उनके निर्माणाधीन मकान में पिछले कुछ दिनों से बिजली का काम कर रहा था।

जिला बदर किए गए अपराधी को उसी के घर से किया गिरफ्तार

पुलिस की माने तो शुक्रवार शाम अरविंद की पत्नी सरला देवी अपना निर्माणाधीन मकान देखने पहुंची। अरविंद का आरोप है कि सरला जब अपना बैग बाहर रखकर मकान के अंदर देखने चली गई उसी दौरान उनके बैग से 35 हजार रुपये चोरी हो गए। आरोप है कि इसके बाद अशोक पर चोरी का आरोप लगाते हुए अरविंद ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जब वह सदमे में आकर गंभीर रूप से अचेत हो गया तो घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने अशोक को सरोजनीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां अशोक की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में पुलिस ने आरोपी अरविंद को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

हालाकि अभी मृतक अशोक के परिजनों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version