Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जब पूर्व सीएम के काफिले के सामने आ गए ‘गजराज’, ऐसे बची त्रिवेंद्र सिंह रावत कि जान

Trivendra Singh Rawat

Trivendra Singh Rawatv

देहारादून। पौड़ी से कोटद्वार की तरफ जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) के काफिले के सामने हाथी आ गया। जिसके चलते पूर्व सीएम को कार से उतरकर एक भारी भरकम पत्थर पर चढ़कर अपनी जान बचानी पड़ी। तुरंत ही इसकी सूचना वन विभाग को दी गई।

करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद हवाई फायर करने के बाद  हाथी को रास्ते से खदेड़ा गया। बताया जा रहा है कि लैंसडौन वन प्रभाग की दुगड्डा रेंज में गुलदार हो या हाथी सड़क पर उत्पात मचाते हैं।

बुधवार देर शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर पांचवी मिल के पास एक विशालकाय हाथी सड़क पर आ धमका और सड़क से गुजर रहे लोगों की सांसे अटक गईं। सड़क पर आने से वाहनों की दोनों तरफ लंबी- लंबी लाइनें लग गई। जिसकी वजह से त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) का काफिला करीब आधा घंटा रुका रहा। कुछ देर तक पूर्व सीएम अपनी कार में बैठे रहे, जब  हाथी ने उनकी कार के पास आने लगा तो उन्हें भी अपनी गाड़ी छोड़कर भागने लगा।

अगले तीन दिनों तक इन जिलों में होगी भारी बारिश, आंधी-तूफान का अलर्ट जारी

हाथी के हमलावर होने की आशंका में वन विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वन कर्मियों ने आनन-फानन हवाई फायर और पटाखे छोड़कर किसी प्रकार हाथी को जंगल में खदेड़ा। पूर्व सीएम के हाईवे से गुजरने के बाद वन कर्मियों ने राहत की सांस ली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Exit mobile version