Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सम्राट उठाएगा विराट-पाखी पर सवाल, रिश्तों में आएगी कड़वाहट!

गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आगामी एपिसोड में एक बार फिर विराट और पाखी का रिश्‍ता सवालों के घेरे में आएगा। दरअसल नील भट्ट, आयशा सिंह के मशहूर शो में अभी तक आपने देखा कि हादसे के बाद सई जोशी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है और पूरा परिवार इस वक्त सई के साथ खड़ा है और इस दौरान सम्राट और विराट सबसे अधिक परेशान है। लेकिन इसी बीच दोनों के बीच दरार भी देखने को मिलेगी।

वहीं, अब तक आपने देखा कि सम्राट विराट को फोन कर बताता है कि उसकी पत्‍नी सई की हालत नाजुक है और ये सुनकर विराट दौड़कर वहां आता है और परेशान विराट बप्‍पा से सई की सलामती की दुआ मांगता है। साथ ही, पत्रलेखा विराट को ये जताने की कोशिश करती है कि उसे उसकी कितनी परवाह है और इस दौरान विराट उससे कहता है कि वो कवेल इस वक्त सई को लेकर परेशान है।

विक्की कौशल ने मूवी ‘सरदार उधम’ का नया लुक किया पोस्ट

विराट पाखी का हाथ पकड़कर कहता है कि अगर वो उसके लिए कुछ करना चाहती है तो ईश्‍वर से सई की सलामती की प्रार्थना करे, दोनों को एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए सम्राट देख लेगा और तंज कसते हुए कहेगा कि बस यही देखना बाकी रह गया था।

इस दौरान विराट और पाखी को साथ देखकर सम्राट गुस्सा हो जाता है, लेकिन विराट उसे समझाने की कोशिश करता है कि वो दोनों बस एक दूसरे को सहारा दे रहे थे और सई के लिए दुआ मांग रहे थे।

Exit mobile version