Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूल कर्मचारी ने परिसर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Suicide

Suicide

झांसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के उन्नाव बालाजी रोड स्थित एक स्कूल में तैनात कर्मचारी ने परिसर में बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। घटना की सूचना मिलने पर स्कूल प्रबंधक सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइट नोट भी मिला है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

उन्नाव बालाजी रोड स्थित भानी देवीगोयल विद्या मंदिर स्थित है। स्कूल में जिला कानपुर के घाटमपुर निवासी 36 वर्षीय दीपक सिंह पुत्र शिवराम सिंह रसोइया के पद पर 16 वर्ष से कार्यरत था। वह स्कूल परिसर में ही उसकी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। बीते दो-चार दिन से वह अपने बच्चों के पास कमरे पर नहीं जा रहा था। जहां खाना बनाने का कार्य करता था, वही पर रात को रुक जाता था।

बुधवार को काफी समय तक जब उसके कमरे का गेट नहीं खुला तो स्कूल कर्मचारियों ने खिड़की से अंदर झांक कर देखा। कमरे में उसका शव रस्सी के फंदे से लटका देख उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना मिलने पर स्कूल प्रबंधक और थाना सीपरी बाजार प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक सुसाइट नोट बरामद किया है। जिसमें मृतक ने लिखा कि उसकी मौत का किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। उसकी जगह किसी और कर्मचारी को नौकरी दे दी जाए। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

स्कूल के प्रधानाचार्य अवध किशोर ने बताया कि मृतक कर्मचारी शराब पीने का आदी हो गया था। संभवतः इसी को लेकर पारिवारिक कलह होने पर उसने यह कदम उठाया।

Exit mobile version