35 दिनों तक इमरान हाश्मी होंगे लखनऊ में, पहली होम प्रॉडक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू

इमरान हाशमीइमरान हाशमी

मुंबई। फिल्म अभिनेता इमरान हाश्मी की फिल्म ‘चिट इंडिया’ की शूटिंग बुधवार से लखनऊ में शुरू होने जा रही है। यह इमरान हाश्मी की डेब्यू होम प्रोडक्शन फिल्म है, जो कि भारतीय शिक्षा व्यवस्था में व्याप्त खामियों को उजागर करेगी।

इमरान हाशमी

लखनऊ में 35 दिनों तक चलेगी फिल्म की शूटिंग 

आपको बता दें की इस फिल्म में निर्माताओं ने 70 प्रतिशत स्थानीय लोगों को काम दिया है। फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो 35 दिनों तक फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शूट होगी। इस दौरान वह पूरे शहर में शूट करेंगे, जिनमें रेस्टॉरेंट, कॉलेज और यूनिवर्सिटी कैम्पस शामिल हैl इसके अलावा एक सप्ताह पहले ही पूरी यूनिट लखनऊ पहुंच गई है, ताकि फिल्म की शूटिंग से जुड़े और कामों को पूरा किया जा सके

इमरान हाशमी

इमरान हाश्मी पहली बार लखनऊ में शूट करने को उत्साहित 

वहीं इस फिल्म का निर्माण इमरान हाश्मी के साथ भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर भी कर रहे हैl इस बारे में इमरान हाश्मी से हुई बायचीत में उन्होंने बताया कि वह लखनऊ में पहली बार शूट करने के लिए काफी उत्साहित है और इन दिनों फिल्म की लोकेशन पर काम कर रहे है।

इमरान हाशमी

ये भी पढे : “मुल्क” के लिए इमोशनल हुए ऋषि कपूर, पाकिस्तान के बारे में कह दी ये बड़ी बात 

फिल्म में होंगी नयी अभिनेत्री 

इमरान हाशमी

साथ ही इमरान ने यह भी कहा कि वह खुश है कि उनकी पहली फिल्म समसामयिक है और इस फिल्म से देश के सभी नागरिक खुद से जुड़ा पाएंगे। मैं पहली बार उत्तर प्रदेश में शूट कर रहा हूं। यह मेरे लिए एक एकदम नया अनुभव है। मैं फिल्म से जुड़े लोगों के साथ अध्ययन कर रहा था जो कि अधिकतर स्थानीय लोग है।

इमरान हाशमी

फिल्म के लुक पर भी बहुत मेहनत की गई है। मेरे पास अच्छे प्रोडक्शन पार्टनर है, जिसके चलते मैं एक चिंतामुक्त अभिनेता और निर्माता हूं। साथ ही बता दें की इस बातचीत  ये भी पता चला कि इस फिल्म में एक नयी अभिनेत्री होगी लेकिन अभी उनके नाम को उजागर नहीं किया जाएगा है।

दूसरी फिल्म की शूटिंग भी हुई पूरी

इमरान हाशमी

इमरान की दूसरी फिल्मों की बात करें तो दक्षिण भारतीय फिल्मों के निर्देशक जीतू जोसफ़ की पहली हिंदी फिल्म की शूटिंग इन दिनों तेज़ी में चल रही है।  फिल्म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की अहम् भूमिकाएं हैं। मुंबई के बाद इस फिल्म की 45 दिन की शूटिंग मॉरीशस में हो चुकी है वहीं इस साल के अंत तक फिल्म रिलीज़ की जायेगी। इस फिल्म में शोभिता धूलिपाला भी हैं और वेधिका कुमार के रूप में बॉलीवुड में नई एंट्री हुई है।

loading...
Loading...

You may also like

लखनऊ : मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर 2 हिंदू लड़कियों से शादी कर दिया धोखा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लव