Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मंच से गिरे ऊर्जा मंत्री, सरकारी कार्यक्रम के दौरान हुआ हादसा

Pradyuman singh tomar

Pradyuman singh tomar

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर गुरुवार (एक जुलाई) को ग्वालियर में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान मंच से नीचे गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्हें काफी चोट लग गईं, जिसके बाद भाजपा नेताओं ने प्राथमिक उपचार के लिए उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, यह घटना ग्वालियर में राष्ट्रीय बागवानी बोर्ड के कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में हुई। उस दौरान मंच पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित कई नेता बैठे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मंच पर संबोधन के लिए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का नाम पुकारा गया। जब वह मंच पर बने पोडियम की ओर जाने लगे तो उनका पैर फिसल गया और वह मंच से नीचे गिर गए।

अपने जन्मदिन पर अखिलेश बोले- ‘जो सबसे आखिरी वैक्सीन बचेगी, वो लगवाऊंगा मैं’

इस मामले में ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया, ‘घटना के बाद ऊर्जा मंत्री को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी सभी जांचें की गईं। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है। मंच पर उनका पैर लड़खड़ा गया था, जिस कारण वह गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में जांच के बाद उनकी स्थिति ठीक है। उन्हें किसी जरूरी बैठक के लिए भोपाल जाना था, जिसके लिए वह रवाना हो गए।’

Exit mobile version