Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने किया मतदान, कहा- ये चुनाव महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है

energy minister shrikant sharma

energy minister shrikant sharma

मथुरा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण का मतदान (Voting) जारी है। इस चरण में योगी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Energy Minister Shrikant Sharma ) भी मथुरा सदर सीट से प्रत्याशी हैं। श्रीकांत शर्मा (Energy Minister Shrikant Sharma ) भी गुरुवार को मतदान केंद्र पहुंचे और मताधिकार (Vote) का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष पर जहां जमकर हमला बोला, वहीं सरकार की योजनाओं का गुणगान भी किया।

यह चुनाव महिलाओं के विकास और सुरक्षा से जुड़ा हुआ है

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं हैं बल्कि राज्य में महिलाओं के विकास और सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में हमने एक समृद्ध उत्तर प्रदेश की नींव रखी है।

यूपी में पहले चरण की वोटिंग जारी, प्रथम दो घंटे में करीब आठ प्रतिशत मतदान

हमारी सरकार ने गरीबों के घर में हमने पक्की छत दी

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने काम किया है, काम कर रही है और आगे भी करेगी। हमने काम कर जमीन पर दिखाया है। बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य और सुरक्षा पर हमने काम किया है। उन्होंने कहा कि गरीबों के घर में हमने पक्की छत दी है। हमने उन्हें रोशनी दी है।

यूपी में सूर्य अस्त से लेकर सूर्य उदय तक रोशनी रहती है

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले बिजली आती नहीं थी, अब जाती नहीं है। उत्तर प्रदेश के किसी भी गांव में चले जाइए। सूर्य अस्त से लेकर सूर्य उदय तक रोशनी रहती है। हम सब से अपील कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के बेहतर भविष्य के लिए वोट करें। अपने परिवारों की सुरक्षा के लिए वोट करें। अपने बच्चों को बेहतर भविष्य देने के लिए वोट करें।

अब यूपी में सिर्फ ईद ही नहीं, दिवाली भी रोशन होती है : श्रीकांत शर्मा

मथुरा सीट से प्रत्याशी

मथुरा सीट पर बीजेपी ने श्रीकांत शर्मा, सपा ने देवेंद्र अग्रवाल, कांग्रेस ने प्रदीप माथुर, बसपा ने एसके शर्मा, आप ने कृष्ण कुमार शर्मा को उम्मीदवार बनाया है।

Exit mobile version