Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण

Shrikant Sharma

Shrikant Sharma

यूपी में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और जनप्रतिनिधियों की शिकायत का संज्ञान लेकर मेरठ के प्रभारी मंत्री व प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बुधवार को मेरठ पहुंचे।

प्रभारी मंत्री ने कोविड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। इसके बाद सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक की।

मेरठ में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जनप्रतिनिधियों ने अस्पतालों व अधिकारियों द्वारा सुनवाई नहीं करने की शिकायत शासन से कर रहे हैं। जिस पर बुधवार को जनपद के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा मेरठ पहुंचे। श्रीकांत शर्मा ने सबसे पहले मेरठ कलक्ट्रेट में बनाए गए कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की शिकायतों को गंभीरता से लेकर उनका समाधान करने के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री ने होम आइसोलेट मरीजों के लिए बचत भवन में बनाए कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया।

उत्तर प्रदेश में अब ब्लैक फंगस का वार, अलर्ट हुई योगी सरकार

इस दौरान बताया गया कि जनपद में 7306 मरीज होम आइसोलेट है। इसके बाद प्रभारी मंत्री ने सर्किट हाउस में भाजपा के जनप्रतिनिधियों, प्रशासनिक व स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों की सुनवाई करने और शिकायतों के निस्तारण के निर्देश दिए।

बैठक में भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्यसभा सांसद कांता कर्दम, एमएलसी डॉ. सरोजनी अग्रवाल, एमएलसी अश्विनी त्यागी, दक्षिण विधायक डाॅ. सोमेंद्र तोमर, किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी आदि मौजूद रहे तो अधिकारियों में जिलाधिकारी के. बालाजी, मेडिकल काॅलेज के प्रिंसिपल डाॅ. ज्ञानेंद्र कुमार, कोविड वार्ड प्रभारी डाॅ. धीरज बालियान, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अखिलेश मोहन आदि मौजूद थे।

Exit mobile version