Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारतीय स्पिनर्स के आगे इंग्‍लैंड बेबस, 205 रनों पर ऑल आउट

इंग्‍लैंड 205 रनों पर ऑल आउट

नई दिल्‍ली। भारतीय स्पिनर्स अक्षर पटेल और आर अश्विन की शानदार गेंदबाजी के सामने इंग्लिश बल्‍लेबाज एक बार फिर टिक नहीं पाए। चौथे टेस्‍ट की पहली पारी में इंग्‍लैंड महज 205 रनों पर सिमट गई है।

टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी इंग्‍लैंड की टीम की शुरुआत अच्‍छी नहीं रही और जल्‍द ही तीन विकेट गंवा दिए। हालांकि बाद में पहले सेशन में जॉनी बेयरस्‍टो और बेन स्‍टोक्‍स ने पारी को संभालते हुए लंच ब्रेक तक स्‍कोर तीन विकेट पर 74 रन तक पहुंचा दिया। बता दें कि अक्षर पटेल और मोहम्‍मद सिराज ने मिलकर इंग्‍लैंड को 30 रन पर तीन झटके दे दिए थे।

PSTCL में 150 असिस्टेंट सब स्टेशन अटेंडेंट की भर्ती, कल से आवेदन शुरू

पटेल ने पहले सेशन में डॉम सिब्‍ली और जैक क्राउली और सिराज ने जो रूट का विकेट लिया। दूसरे सेशन में स्‍टोक्‍स ने अपने टेस्‍ट करियर का 24वां अर्धशतक जड़ा। तीसरे सेशन में एक बार फिर भारत का पलड़ा भारी रहा और भारतीय गेंदबाजों ने इंग्‍लैंड की पहली पारी को 205 रन ही रोक दिया। अक्षर पटेल 4 और आर अश्विन ने 3 विकेट लिए।

इससे पहले कोहली ने प्‍लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। कप्‍तान ने जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्‍मद सिराज को मौका दिया है। बता दें कि बुमराह निजी कारणों के चलते चौथे टेस्‍ट से बाहर हो गए हैं। विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया इस सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे चल रहा है।

Exit mobile version