Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रैना के IPL छोड़ पर इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर का पुराने ट्वीट एक बार फिर से वायरल

jofra archer

जोफ्रा आर्चर

नई दिल्ली| चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) से अपना नाम वापस ले लिया है। वह टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इसे छोड़कर भारत वापस लौट चुके हैं। रैना के इस तरह टूर्नामेंट छोड़ने को लेकर कई वजहें दी जा रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह निजी कारणों की वजह से आईपीएल के इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे। रैना के आईपीएल का 13वां सीजन इस तरह से छोड़ देने के बाद इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं।

हरिद्वार में प्रणब मुखर्जी की अस्थियों का किया गया विसर्जन

जोफ्रा आर्चर पहली बार आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के समय सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने फाइनल मैच में सुपर ओवर को लेकर उनके पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर अचानक से वायरल होने लगे थे। इसते बाद ऐसे कई मौके आए, जब आर्चर के पुराने ट्वीट को नई परिस्थितियों के साथ जोड़कर देखा गया। कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन को लेकर भी आर्चर के पुराने ट्वीट काफी वायरल हुए थे।

प्रणब मुखर्जी के निधन पर ट्रंप ने जताया दुख, कहा- भारत ने एक महान नेता खो दिया

बता दें कि सुरेश रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 अगस्त की रात को हमला किया गया था। उनके फूफा की कुछ दिनों बाद मौत हो गई थी। इसके बाद उनके एक कजिन की भी मौत हो गई और उनकी बुआ की हालत गंभीर बनी हुई है। रैना अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 21 अगस्त को यूएई पहुंच गए थे। वहां वह जरूरी क्वारंटाइन में थे। इसके बाद सीएसके के दो खिलाड़ी और कुछ स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आए। इसके बाद रैना निजी कारण बताकर आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौट आए थे।

Exit mobile version