Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंग्लैंड का दूसरा विकेट गिरा, बेयरस्टो भी शून्य के स्कोर पर आउट

इंग्लैंड ने फिर जीता टॉस

इंग्लैंड ने फिर जीता टॉस

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले 10 ओवर के बाद इंग्लैंड ने दो विकेट खोकर 30 रन बना लिए हैं। जैक क्राउले 23 रन जबकि कप्तान जो रूट तीन रन बनाकर खेल रहे हैं। इंग्लैंड को पहला झटका डॉम सिब्ले के रूप में लगा है। 100वां टेस्ट खेल रहे इशांत शर्मा ने सलामी बल्लेबाज सिब्ले को बिना खाता खोले आउट किया।

यह एक डे-नाइट टेस्ट मैच है, जो पिंक बॉल से खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। इंग्लैंड की टीम में कुछ बदलाव किए गए हैं।

बिहार पुलिस और शराब तस्करों के बीच गोलीबारी, दरोगा की मौत

रोरी बर्न्स की जगह जैक क्राउले, लॉरेंस स्टोन और मोईन अली की जगह जेम्स एंडरसन और जोफ्रा आर्चर लेंगे। वहीं, भारतीय प्लेइंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो गई है। सिराज बाहर हैं और कुलदीप यादव की जगह वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच अबतक चार मैचों की सीरीज के दो टेस्ट खेले जा चुके हैं। दोनों ही मैच चेन्नई में खेले गए थे, जिसमें एक में भारत और एक में इंग्लैंड ने जीत हासिल की थी। दोनों टीमों की एक-एक जीत के साथ सीरीज 1-1 से बराबर है। इससे पहले दोनों टेस्ट चेन्नई में खेले गए थे। पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने 227 रन से जीत हासिल की थी। वहीं, भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में 317 रनों से जीत हासिल की थी।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड की प्लेइंग XI:डोमिनिक सिब्ले, जैक क्राउले, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स (विकेटकीपर), जोफ्रा आर्चर, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

Exit mobile version