Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Huawei ने लॉंच किया Enjoy 20e, जानिए इसकी कीमत और धांसू फीचर्स

Huawei ने मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Enjoy 20e को लॉन्च कर दिया है। फोन दो वेरियंट- 4जीबी+64जीबी और 4जीबी+128जीबी में लॉन्च किया गया है। चीन में लॉन्च हुए इस फोन की शुरुआती कीमत 999 युआन (करीब 11,700 रुपये) है। फोन को कंपनी ने लॉन्च के साथ ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया है। इसमें 5000mAh बैटरी और मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट के साथ कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर दिए गए हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

हुवावे इंजॉय 20e के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.3 इंच का एचडी+ IPS LCD पैनल ऑफर कर रही है। फोन में मिलने वाले डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और थिक बेजल्स के साथ आता है। दमदार साउंड के लिए इस फोन में 86dB के मैक्सिमम वॉल्यूम के साथ Huawei SuperSound ऑडियो दिया गया है।

4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है।

5000mAh की बैटरी से लैस यह फोन Harmony OS2 पर बेस्ड EMUI 10.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे। फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन तीन कलर वेरियंट में पेश किया गया है।

Exit mobile version