Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर को तलवार से काट डाला, हत्यारोपी गिरफ्तार

murder

murder

सीतापुर में दिनदहाड़े एक हमलावर ने क्लीनिक में घुसकर तलवार से डॉक्टर को काट डाला। बीच-बचाव को पहुंचे डॉक्टर के पिता पर भी हत्यारे ने हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गये। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे हत्यारे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

हरगांव थाना क्षेत्र स्थित मुद्रासन के रहने वाले 50 वर्षीय डॉ. मुनेंद्र प्रताप वर्मा का लहरपुर मार्ग पर छौंछिया मोड़ पर मां कमला चिकित्सालय है। कम्पाउंडर शाबान ने बताया कि मंगलवार दोपहर को डॉक्टर क्लीनिक में बैठकर मरीजों को देख रहे थे। डॉक्टर के बुजुर्ग पिता गजोधर प्रसाद वर्मा भी थे। इसी बीच अच्छे लाल विश्वकर्मा क्लीनिक में घुस आया और अंदर से कमरे को बंद कर लिया।कमरे में डॉ. मुनेंद्र उनके बुजुर्ग पिता गजोधर प्रसाद वर्मा थे। डॉक्टर कुछ समझ पाते कि उसने उन पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला शुरु कर दिया।

BSF की गश्त टीम पर आतंकवादियों का हमला, दो जवान शहीद

बुजुर्ग पिता ने बचाव किया तो उन पर भी हमला कर दिया, जिससे उनके हाथ में घाव हो गया। मौका पाकर जान बचाने के लिए डॉक्टर कमरा खोलकर बाहर की ओर भागे तो हमलावर ने दौड़ाकर उन पर कई वार किए। खून से लथपथ डॉक्टर बरामदे में गिर गए और उनकी मौत हो गयी। साथी कम्पाउंडर आशीष डॉक्टर को बचाने के लिए दौड़ा तो हमलावर ने उसे भी दौड़ लिया तो वह अपनी जान बचाकर भागने लगा।

घटनास्थल पर ही डॉक्टर की मौत के बाद हमलावर भागने लगा तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे आला-ए-कत्ल के साथ हिरासत लेकर थाने ले आयी। सूचना मिलने पर एएसपी-उत्तरी डाॅ. राजीव दीक्षित व सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी आरपी सिंह भी पहुंचे।

मुख्तार अंसारी पर बड़ा एक्शन, पत्नी और साले की 1.18 करोड़ की संपत्ति कुर्क

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमले में डॉक्टर की हत्या को लेकर प्रथमदृष्टया जमीन का विवाद सामने आया है। फिलहाल हत्या के आरोपित अच्छे लाल विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ की जा रही है। पीड़ित परिवार की तरफ से तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी, जांच जारी है।

Exit mobile version