अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने क्या ईसाई धर्म ग्रहण कर लिया? गले में पहना क्रास

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ाअभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम ऐसी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। जिन्हें फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। प्रियंका अक्सर कोई न कोई नई एक्सेसरीज ट्राई करती रहती हैं। हाल में ही प्रियंका की सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें शेयर की जा रही हैं, जिसमें वह क्रॉस लॉकेट पहने हुए नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आईं

हालांकि लॉकेट की वजह से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गईं। प्रियंका की तस्वीरों को शेयर कर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या प्रियंका ने ईसाई धर्म ग्रहण कर लिया है? मेट गाला फंक्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपनी तस्वीर को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें वह कॉस लॉकेट पहने हुए नजर आ रही थीं।

तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि मेट गाला के बाद एक पार्टी

तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा  ने लिखा कि मेट गाला के बाद एक पार्टी में। जिसके बाद फैन्स ने प्रियंका की पोस्ट में सवालों की बौछार लगा दी। एक यूजर ने लिखा कि आपने क्रॉस वाला लॉकेट क्यों पहना हुआ है? एक यूजर लिखता है, क्या पैसों के लिए अपने धर्म को भी बेच दिया क्या?

ये भी पढ़ें :-तमन्ना भाटिया ने किया डीजे स्नेक के गाने पर हॉट डांस, वीडियो हुआ वायरल देखे ज़रूर 

क्या फिट दिखने के लिए यह नया तरीका है?

वहीं रसिया की एक समीरा खान नाम की एक पत्रकार ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फोटोज को शेयर कर कई सवाल पूछे? समीरा ने पहला सवाल किया क्या प्रियंका ने अपना धर्म बदल दिया है, लेकिन मुझे लगता है कि वह एक हिंदू धर्म की भक्त हैं। वहीं दूसरा सवाल किया क्या प्रियंका इस पवित्र प्रतीक को सिर्फ एक्सेसरीज के तौर पर उपयोग कर रही हैं? समीरा ने तीसरा सवाल किया, क्या फिट दिखने के लिए यह नया तरीका है? समीरा ने लिखा, वह काफी चालाक हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड शो ‘क्वाटिंको’ शो से अपना नाता तोड़ लिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने क्या ईसाई धर्म ग्रहण कर लिया है? गले में पहना क्रास ने हॉलीवुड शो ‘क्वाटिंको’ शो से अपना नाता तोड़ लिया है। प्रियंका एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। प्रियंका अली अब्बास जफर की सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ से वापसी करने जा रही है। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करने वाली हैं।

loading...
Loading...

You may also like

पटना: उपेंद्र कुशवाहा ने JDU पर लगाया आरोप, बोली ये बड़ी बात

पटना। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में