Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ईशा गुप्ता साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत, फैंस हुये दीवाने

लाइफस्टाइल डेस्क। ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। और हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को हैरान करती हैं। हालांकि ईशा अपनी एक्टिंग के लिए भी काफी तारीफ बटोर चुकी हैं। उनकी फैशनेबल और ग्लैमरस तस्वीरों के आगे फैंस के दिलों में हलचल मचना तय रहता है। लेकिन इस बार इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली ईशा ने देसी अंदाज में तस्वीर साझा कर एक बार फिर फैंस को दीवाना बना दिया।

दरअसल, हमेशा बोल्ड और सेंसेशन वाली तस्वीरों से अलग ईशा ने इस बार देसी अंदाज में तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें वो पिंक कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। गुलाबी साड़ी जिस पर सिल्वर रंग के धागों से वर्क किया गया है और इसे और खूबसूरत बनाने के लिए बड़े फूलों के प्रिंट उकेरे गए हैं। ईशा इस साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

वैसे बता दें कि ईशा की ये साड़ी उनकी बहन नेहा गुप्ता के लेबल Ranian की है। जिसे पहन वो इतराती हुई नजर आ रही हैं। वहीं ईशा ने अपने लुक को पूरा देसी बनाने के लिए बालों में गजरा और माथे पर बिंदी भी लगा रखी है। वहीं इस साड़ी को ईशा ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मैच किया है। जबकि एंटिक गोल्ड एंड पर्ल चोकर नेकपीस, झुमके और गोल्डन चूड़ियां लुक को परफेक्ट बनाने के लिए काफी थीं।

Exit mobile version