एटा: मिड डे मील खाने से 50 छात्राओं की तबियत बिगड़ी, डीएम ने दिए जांच के आदेश

एटाएटा

एटा। आवासीय विद्यालयों में मिड डे मील को लेकर लापरवाही की घटना बढ़ती ही जा रही है। उत्तरप्रदेश के एटा जिले के अवागढ़ स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में मिड डे मील खाने से 50 बच्चों के बीमार होने की खबर सामने आई है। बीमार बच्चों को जिलाअस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि बच्चों की हालत अभ भी गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि बच्चों की हालत फूड प्वाइजनिंग की वजह से बिगड़ी है।

एटा: मिड डे मील खाने से 50 छात्राओं की बिगड़ी तबियत

शुक्रवार को खराब मिड-डे मील बांटे जाने की घटना एटा के अवागढ़ के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय से आई है। इस मामले में 50 बच्चों की हालत बिगड़ गयी है। बच्चों को जिलाअस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे डीएम अमित किशोर ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है। घटना की जांच के आदेश दे दिए गया है।  साथ ही डीएम ने कहा है कि जो भी दोषी होगा, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ताजा मिली जानकारी के अनुसार दो बच्चों की हालत ज्यादा बिगड़ गयी है। दोनों बच्चों को सैफई रेफर किया गया है।’

ये भी पढ़ें: अररिया में देश विरोधी नारेबाजी के पीछे बीजेपी की साजिश : राजद 

स्वास्थ विभाग के अधिकारी पहुंचे

एटा में मिड डे मील खाने से करीब 50 बच्चों की हालत बिगड़ गयी है जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि उत्तरप्रदेश स्वास्थ विभाग के अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर मामले का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने कहा है कि मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

loading...
Loading...

You may also like

मेरठ छावनी में तैनात सेना का जवान गिरफ्तार, पाकिस्तान के लिये करता था जासूसी

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ छावनी में तैनात