Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इटावा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25 साल से फरार सजायाफ्ता अपराधी गिरफ्तार

अपहरणकर्ता गिरफ्तार

अपहरणकर्ता गिरफ्तार

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा की भर्थना पुलिस ने 25 साल से फरार चल रहे एक सजायाफ्ता अपराधी को बाबा के भेष मे गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने मंगलवार को यहाॅ यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि जमानत के बाद 25 सालों से फरार चल रहे हत्या व लूट में आजीवन सजायाफ्ता अपराधी गोरेलाल उर्फ उजागर सिंह को चेकिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा।

पति की दरिंदगी, 6 महीने से पत्नी को जंजीरों से बांधकर रखा, बाथरूम तक जाने नहीं दिया

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया है। इस बीच सूचना मिली कि हत्या व लूट का सजायाफ्ता अपराधी पालीबम्बा के पास कहीं भागने की फिराक में खड़ा हुआ है। सूचना पाकर वह उपनिरीक्षक सतेन्द्र कुमार व कांस्टेबिल ललित कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी करके वहां खडे आजीवन कारावास की सजायाफ्ता अपराधी गांव नगला ठकुरी निवासी गोरेलाल उर्फ उजागर सिंह को दबोच लिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि गोरेलाल वर्ष 1983 में एक ट्रैक्टर लूटने व ड्राइवर की हत्या के मामले में नामजद था। जिसके खिलाफ थाने में धारा 302, 364, 368, 394, 411 वर्ष 1983 में दर्ज हुआ था।

अब इस राज्य के सीएम ने की NEET, JEE Main 2020 परीक्षा टालने की मांग, बताई ये वजह

जिसमें न्यायालय के द्वारा उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। वर्ष 1996 में वह जमानत के बाद लापता होकर फरारी काट रहा था। पूछतांछ में उसने बताया कि वह अन्य प्रदेशों में बाबा के रूप में अपना समय व्यतीत कर रहा था।

Exit mobile version