Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

36 घंटे बाद भी अपहृत आढ़ती का सुराग नहीं, परिजनों ने थाने में जमाया डेरा

Kidnap

kidnap

मुरादाबाद। महानगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से शुक्रवार सुबह मंडी के आढ़ती का अपहरण हो गया था, घटना के बाद से आढ़ती के परिजन थाने में डेरा जमाए बैठे हैं। अभी तक आढ़ती का कोई सुराग नहीं लगा है। घटना को लेकर पुलिस संदिग्धों से पूछताछ में जुटी हुई है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार निवासी संदीप थरेजा की मझोला थाना क्षेत्र में मंडी में आढ़त हैं। संदीप थरेजा के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार सुबह को संदीप थरेजा अपनी स्कूटी से राम गंगा विहार स्थित आवास से मंडी में आढ़त पर जाने के लिए निकले थे। बताया जा रहा है रास्ते में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आवास विकास कॉलोनी में स्कॉर्पियो वाहन सवार लोगों द्वारा उनका अपहरण कर लिया गया।

मामले में संदीप थरेजा की पत्नी मीना थरेजा की तहरीर पर शक के आधार पर चार नामजद समेत आठ लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया गया है। वारदात के बाद पुलिस की 5 टीमें एसओजी और सर्विसलांस टीमें के साथ जुट गई हैं। पुलिस द्वारा दर्जनों संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक अपरहण हुए आढ़ती संदीप थरेजा का सुराग नहीं लगा है।

वहीं आढ़ती के परिजन घटना के बाद से सिविल लाइन थाने में डेरा जमाए बैठे हैं और पुलिस पर आढ़ती की बरामदगी को लेकर दबाव बना रहे हैं। शनिवार को आढ़ती के परिजनों की भीड़ थाने पर लगने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया और एएसपी सागर जैन भी थाने पहुंच गए और आढ़ती के परिजनों से बात की। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस की टीमें सक्रियता के साथ जुटी हुई हैं, जल्दी घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

Exit mobile version