Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोनू सूद की मदद भी नहीं बचा पाई थी एक्ट्रेस माही विज के भाई को

Even Sonu Sood's help could not save actress Mahi Vij's brother

Even Sonu Sood's help could not save actress Mahi Vij's brother

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस माही विज(Mahhi Vij) के ऊपर इन दिनों दुखो का पहाड़ आ गिरा है। दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने भाई को खो दिया है। बता दे माही के भाई का निधन 1 जून को कोरोना की वजह से हो गया था। उन्होंने भाई के निधन के बाद सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। लेकिन अब माही ने पोस्ट शेयर करके सोनू सूद(Sonu Sood) को शुक्रिया कहा है। दरअसल सोनू सूद ने माही के भाई के इलाज में मदद की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अब सोनू को शुक्रिया कहा है। बता दे उन्होंने सोनू सूद के ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- 25 साल के लड़के जिसे हम बचाने की कोशिश कर रहे थे, वह आज कोविड से अपनी जंग हार गया। इन दिनों हमे पता था कि उसके सर्वाइवल के चांस बहुत कम है। फिर भी रोजाना आशा के साथ मैं डॉक्टर से बात करता रहता था।

ये स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए माही ने सोनू को शुक्रिया कहा।माही ने लिखा- सोनू सूद मेरे भाई के लिए बेड दिलवाने के लिए शुक्रिया। जिस समय मुझे कोई उम्मीद नहीं थी तब आपने मुझे हौसला दिया। मुझे आशा था कि मेरा भाई जल्द ही ठीक होकर घर आएगा लेकिन आप उस समय सच से लड़ रहे थे। मैं आपकी हमेशा शुक्र गुजार रहूंगी. आपकी ताकत के शुक्रिया। आपका दिल सत में मदद करने की कोशिश कर रहा था। आपकी पॉजिटिविटी और हजारों लोगों की मदद करने के लिए शुक्रिया जिन्हे इसकी जरुरत है।

अंशुला कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी, अर्जुन के साथ घर वापस लौटीं

इतना ही नहीं माही विज ने अपने पोस्ट में कॉमेडियन भारती को भी शुक्रिया कहा है। उन्होंने आगे लिखा- भारती मेरे भाई को पॉजिटिव रखने के लिए वीडियो भेजने और उसकी हेल्थ रोजाना चेक करने के लिए शुक्रिया। माही के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके शोक जाहिर किया है। माही के पोस्ट पर सोनू सूद ने कमेंट किया- काश हम उसे बचा सकते। तुम्हारी तरह मैं भी उसे हमेशा याद करुंगा।

 

Exit mobile version