Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रैपर बादशाह की ये लेटेस्ट फोटो देखकर सभी रह गये दंग, जानें क्या हुआ ऐसा

मनोरंजन डेस्क.  बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह को आखिर कौन नही जानता. सिर्फ इंडियन्स ही नही बल्कि पूरी दुनियाँ उनके गानों की दीवानी है.  बादशाह ने हाल ही में इन्स्टा पर अपने चेहरे की एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके फैन्स दंग रह गये हैं. बादशाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है. आइये जानते हैं की आखिर उनके चेहरे की ऐसी हालत कैसे हुई.

जेडीयू सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बादशाह (Badshah) को इस फोटो में देखा जा सकता है कि उनकी स्किन छिली हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे, नाक और गालों पर धब्बे बने हुए हैं. बादशाह ने इस बात की जानकारी भी दी है कि यह सन बर्न (Sun Burnt) के कारण हुआ है. बादशाह हाल ही में छुट्टियां मनाने मालदीव गए थे. बादशाह की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उनकी इस फोटो को 3 लाख 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बादशाह ने हाल ही में ‘सावन में लग गई आग’ (Saawan Mein Lag Gayee Aag Song) गाने को नेहा कक्कड़ और मीका सिंह के साथ मिलकर रीमेक किया था, जो खूब वायरल हुआ. बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. बादशाह  का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात यो यो हनी सिंह के साथ साल 2006 से की थी. उन्होंने यो यो हनी सिंह, गिप्पी ग्रेवाल और दिलजीत दोसांझ के साथ कई गाने किए हैं.

Exit mobile version