Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व सैनिक ने गोली मारकर की पत्नी-समधन की हत्या, गिरफ्तार

Murder

Murder

फर्रुखाबाद। जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को दिन-दहाड़े दहेज उत्पीड़न मुकदमें से त्रस्त एक पूर्व सैनिक ने आक्रोश में आकर अपनी पत्नी और समधन की हत्या (Murder) कर दी जबकि पुत्रवधू गम्भीर रूप से घायल हो गयी।

पुलिस ने बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवाजी कालोनी निवासी पूर्व सैनिक विजय शंकर का पुत्र माधव सेना में नौकरी करता है। उसका विवाह चार फरवरी को फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नगला नैन निवासी राजेश श्रीवास्तव की 22 वर्षीय पुत्री काजल के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद ही काजल ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा ससुरालीजनों पर किया था। इसके बाद वह अपने मायके में ही रह रही थी।

पुलिस के अनुसार काजल की 53 वर्षीय माँ सरिता उसकी ससुराल समझौता कराने के प्रयास में गई थी। इस बीच के बाद आज सोमवार को काजल और उसकी माँ से विजयशंकर का किसी बात को लेकर इतना विवाद बढ़ गया कि उसने अपनी 12बोर की बंदूक से अपनी समधन सरिता के ऊपर गोली चलाई, जो जिसके बचाव में उसकी 60 वर्षीय पत्नी सत्यवती के गोली लग गई। जिसमें सत्यवर्ती की मौके पर ही मौत हो गयी।

पत्नी की मौत होने पर विजयशंकर ने लोहे के मुसल से हमला करके अपनी समधन को भी मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान उसकी बहू काजल ने अपनी माँ को बचाने का जब प्रयास किया। तो उसके ऊपर भी हमला कर दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। उसे उपचार के लिये फर्रूखाबाद के डॉ0 राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसे यहां से फतेहगढ़ सैनिक अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने दोहरे हत्याकाण्ड के आरोपी विजयशंकर को लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया और दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल फतेहगढ़ को भिजवाया। इस दौरान घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ सिटी प्रदीप कुमार, फील्ड यूनिट आदि पुलिस टीम मौके पर पहुॅची।

Exit mobile version