Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश इत्र के मित्रों से पैसे के लेन देन के बारे में अपनी स्थिति स्पष्ट करें : सुरेश खन्ना

suresh khanna

suresh khanna

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री सुरेश खन्ना (suresh khanna) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) पर तीखा प्रहार करते हुए कहा की कन्नौज (kannauj) और इत्र (itr) के मामले में उनका कोई भी बयान  हास्यास्पद की श्रेणी में आएगा।

शनिवार को जारी एक बयान में उन्होंने अखिलेश द्वारा किए गए ट्वीट का मखौल उड़ाया और कहा  कि सपा अध्यक्ष के इत्र के जिन मित्रों ने पूरे इत्र उद्योग को गंदा कर दिया, वह अखिलेश मौजूदा सरकार से सवाल करने का नैतिक अधिकार खो चुके हैं।

सपा द्वारा किये गए हवा-हवाई चुनावी वायदे अव्यावहारिक : सुरेश खन्ना

सुरेश खन्ना ने कहा कि अखिलेश को तो योगी सरकार की इस बात की  तारीफ करनी चाहिए कि बिना किसी भेदभाव के योगी सरकार ने कन्नौज में इत्र उद्योग को बढ़ावा देने के लिए कई कदम उठाये। परफ्यूम पार्क काम चल रहा है और व्यापारियों की सुविधा के लिए भी पिछले पांच सालों में तमाम उपाय किये गए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के इत्र के मित्रों ने अपनी काली करतूतों से कन्नौज को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री ने कहा कि अखिलेश पहले तो अपने मित्रों से पैसों के लेनदेन पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें और उसके बाद भी अगर उनमें कोई नैतिक बल बचे तब योगी सरकार पर कोई विपरीत टिप्पणी करें।

Exit mobile version