फेसबुक के ज़रिये दोस्ती कर किया बलात्कार, पुलिस ने दबोचा…

Facebook
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। ठाकुरगंज पुलिस ने पास्को एक्ट में फरार चल रहे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए किशोरी से दोस्ती गांठी थी और उसको महाराष्ट्र के कल्यान रेलवे स्टेशन बुलाया था। शादी कर अरोपित ने किशोरी से जबरन शारीरिक संबन्ध बनाये थे। इसके अलावा पुलिस ने मादक पदार्थ के तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे 1 किलो गांजा व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस का दावा है कि आरोपित के कब्जे से बरामद हुई मोटरसाइकिल चोरी की है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें : बिहार का कुख्यात अपराधी लखनऊ में दबोचा गया…

थाना प्रभारी ठाकुरगंज ने बताया कि…

मंगलवार सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में स्थित कोनेश्वर चौराहे के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। पुलिस ने आरोपित को मौके से ही दबोच लिया। पुलिस ने पास्को एक्ट व बलात्कार के आरोप में फरार चल रहे हीरामन उर्फ होम सिंह को कोनेश्वर चौराहे से गिर तार किया है। आरोपित ने सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए किशोरी से दोस्ती गांठी थी।

यह भी पढ़ें :कांग्रेस ने सदन में संवेदनहीनता की सारी हदें पार की : सुषमा स्वराज

चैटिंग के ज़रिये लड़की से बनाए संबंध…

चैटिंग और मोबाइल फोन से कॉल कर किशोरी को महाराष्ट्र में कल्यान रेलवे स्टेशन बुलाया था। शादी कर किशोरी के साथ जबरन शारीरिक संबन्ध बनाये थे। आरोपति कल्यान रेलवे स्टेशन पर खाना सप्लाई का कार्य करता था। इसके अलावा पुलिस ने टीबी अस्पताल के पास से बाबा हजाराबाग ठाकुरगंज निवासी मो0 इन्तिखार उर्फ भइया को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 1 किलो गांजा और बाइक बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि बरामद हुई बाइक चोरी की है। उन्होंने बताया कि आरोपित इलाके में मादक पदार्थ की तस्करी करता है। आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *