राम मंदिर निर्माण आंदोलन फिर से की तैयारी, 5 अक्टूबर को होगी संतों की बैठक

राम मंदिरराम मंदिर

लखनऊ। लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण का मुद्दे को अब राजनीतिक रंग देने की तैयारी शुरू हो गयी है। इसी कड़ी में केंद्र सरकार पर दबाव बनाने के उद्देश्य से 5 अक्टूबर को राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के नेतृत्व में संतों की दिल्ली में बैठक बुलवायी गयी है। खबर के मुताबिक इस बैठक में संत समाज यह निर्णय लेगा कि राम मंदिर मामले में आगे क्या होना चाहिए।

राम मंदिर निर्माण आंदोलन की फिर हो सकती है शुरुआत

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक इस बैठक में संत समाज सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से पहले राम मंदिर निर्माण के लिए विकल्प तलाशेंगे। साथ ही इस बैठक में महंत नृत्य गोपाल दास और महंत कमल नयन दास समेत देश के कई संत शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक के लिए महंत नृत्यगोपाल दास, साध्वी ऋतम्भरा समेत 36 प्रमुख संतो को न्योता दिया गया है। ये बैठक दिल्ली में विश्व हिंदू परिषद कार्यालय में होगी।

सम्बंधित खबर:- अयोध्या विवाद में राम मंदिर का फार्मूला तैयार, सुप्रीम कोर्ट की मुहर का इंतज़ार

सीएम योगी का इस मुद्दे पर बयान

वहीं इस मुद्दे पर सीएम योगी ने कहा था कि ‘मामला सुप्रीम कोर्ट में है। फैसला आने दीजिए। जन भावनाओं का सम्मान हो, हमारी भी इच्छा है। जनभावना क्या चाहती है। इसके बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने खुद सुप्रीम कोर्ट में इस बात को कहा है कि एक पक्ष है, जो नहीं चाहता कि इस समस्या का समाधान हो, जो नहीं चाहता देश में सौहार्द स्थापित हो।

loading...
Loading...

You may also like

महिलाओं के तरक्की से होगा विकास

सिद्धार्थनगर। आधी आबादी महिला समूहों का गठन करके