Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनोज बाजपेयी के नाम से ट्विटर पर है फेक अकाउंट

Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट को लेकर फैन्स को सतर्क किया है। उन्होंने बताया कि ट्विटर पर उनके नाम से एक फेक अकाउंट मौजूद है। इसकी जानकारी खुद मनोज बाजपेयी ने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

मनोज बाजपेयी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उनके नाम पर एक फेक आईडी नजर आ रही है। आईडी में मनोज बाजपेयी का नाम लिखा हुआ है और उनकी फोटो भी लगी है। मनोज बाजपेयी ने कैप्शन में लिखा, ‘यह फेक अकाउंट है। सतर्क रहे।’ इस पर फैन्स कॉमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोनू सूद ने उठाया शख्स के इलाज का जिम्मा

मनोज बाजपेयी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हालिया रिलीज फिल्म सूरज पे मंगल भारी में नजर आए थे। इसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख जैसे सितारों के साथ काम किया है। फिल्म में मनोज ने एक जासूस की भूमिका निभाई है जिसे बहुत पसंद किया गया।

बता दें कि यह पहली हिंदी फिल्म है जो देश में लॉकडाउन खत्म होने के बाद थियेटर्स में रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। इससे पहले वह तेरे बिन लादेन, परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण, द जोया फैक्टर जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं।

Exit mobile version