Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सेना का फर्जी अधिकारी को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार

One arrested with illegal ganja

One arrested with illegal ganja

बरेली। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने खुद को सैन्य अफसर बता कर लोगों को चूना लगाने वाले ठग को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली प्रभाकर चौधरी ने शनिवार को बताया कि आरोपी फर्जी अफसर का शिकार एक जनसूचना केंद्र संचालक भी हुआ था जिससे उसने 10 हजार रुपये की ठगी की थी। ठगी के संबंध में दोनों में विवाद विकास भवन के पास हुआ था। इसी बीच एसटीएफ को सूचना मिली थी कि सेना का अधिकारी बताकर ठगी करने वाला एक व्यक्ति बारादरी के पास बजरंग ढाबा के पास आया है।

एसटीएफ ने मौके पर पहुंचकर सेना के फर्जी अधिकारी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। एसटीएफ ने मौके से आरोपी के पास से सेना की वर्दी में एक फोटो, एक एप्पल मोबाइल, 2700 रूपए बरामद किए है।

एसटीएफ के मुताबिक सहारनपुर स्थित गांव सुक्कर पुर निवासी अंकित चौधरी सेना में भर्ती के नाम पर ठगी किया करता है। उसने हाईस्कूल तक पढ़ाई की है। फौजी स्टाइल में रहने वाला अंकित ने अपनी हेयर स्टाइल भी उसी तरह रखे थे इसलिए कोई भी देखकर यह समझ नहीं पाता था कि वह सेना का फर्जी अफसर है।

शनिवार शाम एसटीएफ ने अभियुक्त को बारादरी पुलिस के सुपर्द कर दिया है। थाना बारादरी में अध्यक्ष अंकित चौधरी के खिलाफ धारा 170 /386 / 420 भारतीय दंड विधान के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ठग कोर्ट में पेश कर जेल भेजेगी।

Exit mobile version