Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फर्जी दरोगा बनकर महिला को प्रेम जाल में फंसाया

fake inspector

fake inspector

झांसी। आधुनिकता के दौर में सोशल मीडिया लोगों के लिए जितनी फायदे मंद साबित हो रही उससे अधिक नुक्सानदायक भी है। जाने अनजाने में लोग सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाले लोगों पर भरोसा कर न जाने क्या क्या गवां देते हैं। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया जहां एक महिला ने पुलिस दरोगा की वर्दी पहने युवक पर भरोसा जताया और युवक से दोस्ती कर ली। इसके बाद उक्त फर्जी दरोगा (Fake Inspector) ने शादी का झांसा देकर उसकी आबरू से खिलवाड़ किया।

यही नहीं महिला को बंधक बनाकर युवक उसकी आबरू रौंदता रहा। किसी प्रकार उसके चंगुल से छूट कर आई युवती ने पुलिस को अपनी दास्तां बताई। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की तयारी कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह झांसी में एक पूर्व मंत्री के यहां कार्य करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात फेस बुक के माध्यम से नवाबाद थाना क्षेत्र के बीबीसी स्कूल के पास तथा हाल निवासी शहर कोतवाली के बड़ागांव गेट बाहर गोपाल की बगिया निवासी अशोक अहिरवार नामक के युवक से हुई। युवक सोशल मीडिया पर दरोगा की वर्दी में फोटो अपलोड करता था और पूछताछ करने पर उसने खुद को झांसी के प्रेमनगर थाने का दरोगा बताया था। इस बीच दोनो की गहरी दोस्ती हो गई।

युवती ने बताया कि इस फर्जी दरोगा (Fake Inspector) ने उसे शादी करने का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फसा लिया और उसकी आबरू से खेलता रहा। जब उसे इस फर्जी बाड़े की जानकारी हुई तो वह इसकी शिकायत करने थाने जा रही थी, तभी उक्त फर्जी दरोगा ने उसे बंधक बना लिया और एक कमरे में दो साल तक बंधक बनाकर उसकी आबरू के साथ खिलवाड़ करता रहा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच कराई तो मामला सही पाया गया। वही पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज की कार्यवाही शुरू करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।

Exit mobile version