Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CMO साहब… हॉस्पिटल को तत्काल बंद कराओ, जज ने फोन पर दिये आदेश, और फिर…

लखनऊ। लखनऊ के वजीरगंज थाने में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक ठग ने खुद को जज (Fake judge) बताते हुए सीएमओ (CMO) को फोन कर कहा कि सीएमओ साहब…जस्टिस… बोल रहा हूं। मेरे द्वारा शहीद पथ स्थित एशिया हॉस्पिटल एण्ड ट्रामा सेंटर बंद करने का आदेश दिया गया है, तत्काल बंद करवाएं। यह बात फोन पर सुनते ही सीएओ को कुछ शक हुआ। उन्होंने फौरन रजिस्ट्रार से बात कर मामले की जानकारी ली। फेंक फोन कॉल होने पर उन्होंने वजीरगंज थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना वजीर गंज स्थित सीएमओ दफ्तर में एक शख्स का 8545928877 मोबाइल नंबर से कॉल आता है। कॉल करने वाला शख्स खुद को जस्टिस सिन्हा बताता है और लखनऊ के शहीद पथ पर स्थित एशिया हॉस्पिटल को तत्काल बंद करने को कहता है।

शिशु नर्सरी में 2 नवजात बने काल का ग्रास, थोड़ी देर पहले ही दूध पिलकर लौटी थीं माएं

फोन पर सीएमओ को कहा गया, “CMO साहब, मैं जस्टिस बोल रहा हूं। मेरे द्वारा शहीद पथ पर स्थित एशिया हॉस्पिटल को बंद करने का आदेश दिया गया है, जिसका मेल जिलाधिकारी और आपको कर दिया गया है।”

यही नहीं, शख्स इस आदेश की कॉपी मेल पर जिलाधिकारी और सीएमओ को भेजने की बात कहता है। हालांकि, मेल जस्टिस नाम की आईडी से किया गया था। हालांकि, शक होने पर जब सीएमओ ने लखनऊ कोर्ट रजिस्टर से संपर्क किया तो इस तरह के किसी जज के न होने का पता चला। इसको लेकर नजदीकी थाने में सीएमओ की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बोलेरो और ट्रक में भीषण भिड़ंत, 6 की मौत

डिप्टी पुलिस कमिश्नर लखनऊ पश्चिम सोमेन वर्मा के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है और साइबर सेल की मदद ली गई है। साथ ही आगे की कार्यवाही की जा रही। फर्जी कॉल करने वाले शख्स की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version