Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो लाख रुपये की नकली दवाएं जब्त, एक गिरफ्तार

Medicine

Medicines

जौनपुर। रामपुर थाना अंतर्गत रामपुर पुलिस व औषधि निरीक्षक की संयुक्त टीम ने शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान 2 लाख रुपये की नकली दवाओं (Fake medicines) के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई करने में जुटी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के निर्देशन में आगामी विधानसभा चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु अपराधियों पर नियन्त्रण एवं कार्यवाही हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं के नेतृत्व में थानाध्यक्ष रामपुर ओमनारायण सिंह व औषधि निरीक्षक की सूचना पर संयुक्त टीम ने रामपुर बाजार में संदिग्ध व्यक्तियों व संदिग्ध वाहन की चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति जो नकली दवाएं बेच रहा था,को गिरफ्तार किया गया ।

अभियुक्त के पास से लगभग 02 लाख रुपये की नकली एन्टीबायोटिक्स दवाएं बरामद हुईं ।पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम संदीप दीक्षित पुत्र तहसीलदार दीक्षित निवासी भानापुर थाना रामपुर जनपद जौनपुर बताया है।

बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध रामपुर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अभियुक्त से पूछताछ पर प्राप्त नकली दवाओंसंबंधी उल्लेखनीय जानकारी के आधार पर अन्य ठिकानों व संबंधित व्यक्तियों की भी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version