Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीएम मोदी की सभा में घुसा फर्जी NSG जवान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

PM Modi

Fake NSG jawan enters PM Modi's meeting

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के मुंबई दौरे के दौरान सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश करने वाले फर्जी एनएसजी (Fake NSG Jawan ) कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। बांद्रा मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने आरोपित रामेश्वर मिश्रा (35 वर्ष) को 24 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) 19 जनवरी को मुंबई दौरे पर थे और बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) मैदान में उनकी सभा हुई थी। पीएम मोदी की सुरक्षा को भेदते हुए आरोपित सभास्थल पर पहुंचा था। उस समय वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने रामेश्वर मिश्रा के पहचान पत्र की जांच की तो पता चला कि उसे एनएसजी का परिचय पत्र 13 जनवरी को जारी किया गया था। लेकिन मिश्रा के परिचय पत्र अन्य एनएसजी कर्मियों के पहचान पत्र से मैच नहीं हो रहा था।

आरोपित रामेश्वर मिश्रा सुरक्षाकर्मियों को परिचय पत्र दिखाकर सभा स्थल की ओर चला गया, लेकिन शक होने पर वहां तैनात सुरक्षाकर्मी उसका पीछा करते रहे। तकरीबन 30 मिनट बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उसके परिचय पत्र की गहन छानबीन की गई। इसके बाद जब कंफर्म हो गया कि उसका परिचय पत्र फर्जी है, पुलिस ने उस पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आतंकियों ने किए दो बम धमाके, छह लोग घायल

इसके बाद उसे बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने आरोपित को 24 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version