Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑटोमोबाइल कारोबारी के गोदाम से मिला 10 लाख का नकली ऑयल

Fake oil

कौशांबी। भरवारी कस्बे में वर्ल्ड क्लास लुब्रिकेंट ऑयल कंपनी के नाम पर नकली लुब्रिकेंट ऑयल (Fake oil) बेचने के गोरखधंधे का खुलासा बुधवार को हुआ है। कोखराज थाना पुलिस और बौद्धिक संपदा अधिकार मुंबई के इन्वेस्टिगेशन टीम ने कारोबारी के गोदाम से 10 लाख कीमत के नकली लुब्रिकेंट आयल एवं ऑटो पार्ट्स बरामद किया है। कंपनी के अधिकारियों की तहरीर पर पुलिस ने दो कारोबारियों के खिलाफ कानूनी शुरू कर दी है।

कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे में नया बाजार भरवारी निवासी मनोज केसरवानी व रजनीश केसरवानी पिछले कई वर्षों से वर्ल्ड क्लास कम्पनियों के नकली इंजन ऑयल व नकली मोटर पार्ट्स की सप्लाई जनपद एवं बाहर के बाज़ारों में सप्लाई कर रहे हैं।

बुधवार को बौद्धिक संपदा अधिकार मुंबई के इन्वेस्टिगेशन आफिसर देवेंद्र प्रताप सिंह व पीयूष श्रीवास्तव ने स्थानीय थाना पुलिस के साथ छापेमारी की। इस दौरान गोदाम से टीम को 10 लाख से ऊपर का नकली इंजन ऑयल एवं कई कंपनी के नकली ऑटो पार्ट्स बरामद हुए।

कंपनी के अधिकारियों ने कोखराज पुलिस को नकली इंजन ऑयल एवं ऑटो पार्ट्स की सुपुर्दगी देकर आरोपी कारोबारी मनोज केसरवानी एवं रजनीश केसरवानी के खिलाफ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर कोखराज टीबी सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Exit mobile version