Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फर्जी पुलिस गैंग का पर्दाफाश, गैंगस्टर विकास दुबे का भांजा गिरफ्तार

Vikas Dubey's nephew arrested

Vikas Dubey's nephew arrested

उत्तर प्रदेश के कानपुर में फर्जी पुलिस बनकर वसूली का मामला सामने आया है। यही नहीं इस गैंग में गैंगस्टर विकास दुबे का भांजा गगन तिवारी भी शामिल मिला है। ये गैंग शहर के कल्याणपुर इलाके में वाहनों और दुकानदारों से वसूली कर रहा था। स्वरूप नगर पुलिस ने विकास दुबे भांजे गगन तिवारी समेत 3 को गिरफ्तार किया है।

बता दें गगन तिवारी विकास दुबे के बहनोई कमलेश तिवारी का बेटा है। पुलिस की जांच में फर्जी पुलिस गैंग पर ये खुलासा हुआ है। गगन तिवारी शिवराजपुर के रामपुर सखरेज निवासी है। पुलिस के अनुसार ये गैंग कल्याणपुर क्षेत्र में कई व्यापारियों और वाहनों से अवैध वसूली करते थे।

हत्या कर लाश को गाड़कर ऊपर से जमीन पर लगा दिया हैंडपंप, जानें पूरा मामला

दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी पर तीन युवक सवार हैं। तीनों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है और देखने से फर्जी लग रहे हैं। सभी बिठूर रोड चौराहे पर ट्रक और दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं। पुलिस को आता देख बदमाश स्कॉर्पियो पर सवार होकर भाग निकल ही बदमाशों का पीछा किया और पुलिस ने स्वरूपनगर में तीनों बदमाशों को पकड़ लिया।

डीसीपी ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों से पूछताछ की गई। पूछताछ में तीनों अभियुक्तों की पहचान लोकेन्द्र यादव, गगन तिवारी और आयुष अग्निहोत्री के रूप में हुई है। जिस सफेद स्कार्पियो कार से अभियुक्त घूम रहे थे, वह गगन तिवारी की है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेहद करीबी नन्हे खां प्रधान गिरफ्तार

इनकी गाड़ी से पुलिस की टोपी बरामद हुई हैं, जिसे लगाकर एक अभियुक्त गाड़ी चला रहा था। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने पकड़े वाली टीम के प्रत्येक सदस्य को एक-एक हज़ार रुपये व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की है।

Exit mobile version